Skip to content

मुकेश गुप्ता ने अपने 60वें जन्मदिन पर फेसबुक पर साझा की कुछ यादें

लखनऊ। मीडिया एंटरटेनमेंट आर्ट एंड कल्चर कमेटी पीएचडी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश गुप्ता जी का जनदिवस है। वहीं उनके जीवन के 60 वर्ष पूरे होने पर सुबह से शुभकामनाएं और बधाई दे रहे है। जिसके बाद मुकेश गुप्ता जी सभी का आभार व्यक्त किया।

स्वतंत्र देव सिंह ने बोले- BJP जीतेगी 300 से ज्यादा सीटें, जनता के सामने है अखिलेश की झूठ और फरेब की राजनीति

facebook पर साझा कीं कुछ यादें

मित्रों, ज़िंदगी के सफ़र का 60वाँ पड़ाव बहुत अहम होता है। अब तक के सफ़र को देखता हूँ तो महसूस करता हूँ कि वक़्त बहुत तेज़ी से गुज़र गया।
जब होश सम्हाला तो पिताजी को नौकरी में भरपूर मेहनत करते पाया।
14 वर्ष की उम्र में ही उनके साथ लग कर अतिरिक्त इनकम के साधन बनाने शुरू कर दिए। भाई राकेश, दिनेश भी काम में साथ आ गए। पढ़ाई भी साथ साथ चलती रही। तीनों भाइयों ने ग्रेजुएशन किया। माता जी, पिताजी ने जो संस्कार ईमानदारी और कड़ी मेहनत करने के दिए वो आज भी काम आते हैं…
सौभाग्यवश वही संस्कार आज हमारे बच्चों में भी देखने को मिलते हैं। कभी साइकिल पर चलने वाला, एक कमरे के किराए के मकान में रहने वाला हमारा परिवार आज समाज और मीडिया जगत में जाना-पहचाना नाम है।
पिताजी की एक बात हमेशा याद रहती है कि भरपूर मेहनत करो और ईश्वर पर भरोसा रखो।
साठ वर्ष में मैंने जो भी हासिल किया वो सब माता जी और पिता जी के आशीर्वाद, ईश्वर की कृपा, परिवार, सगे संबंधियों, मित्रों और शुभचिंतकों की वजह से ही हासिल हुआ है। सभी का तहेदिल से बहुत शुक्रिया.. आभार

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के घर कोरोना की दस्तक : पत्नी और दो बच्चे पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations