Skip to content

साधना समूह और वाइब्रेंट ब्रॉडकास्ट के संयुक्त प्रयास से मिशन शक्ति कार्यशाला का हुआ आयोजन

 

साधना ब्रॉडकास्ट लिमिटेड और वाइब्रेंट ब्रॉडकास्ट प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित मिशन शक्ति अभियान विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला का उद्घाटन राजधानी लखनऊ की मेयर सुषमा खर्कवाल जी ने किया। कार्यक्रम में बीजेपी नेत्री अपर्णा बिष्ट यादव जी विशिष्ट अतिथि के रुप में शामिल हुईं। यूपी डीजीपी की पत्नी अनुपमा जी, आईजी पीयूष मोर्डिया की पत्नी तनु मोर्डिया के साथ-साथ कार्यशाला में विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय औक अपना मुकाम बना चुकी महिलाओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। लगभग हर क्षेत्र से महिलाओं की भागीदारी इस कार्यशाला में सुनिश्चित की गई।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद महिलाओं की सुरक्षा सम्मान एवं स्वाभिमान को लेकर पूरे प्रदेश में अभियान चलाए गए। इस कार्यशाला में मिशन शक्ति के चौथे चरण पर विस्तार से चर्चा हुई। प्रबुद्ध महिला जनों ने अपने विचार कार्यशाला में प्रस्तुत किया। समाज की लब्ध प्रतिष्ठित महिलाओं में डॉक्टर, आईपीएस, वरिष्ठ प्रशासनिक पदों पर तैनात अधिकारियों की पत्नियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सभी ने अपने विचार साझा किया।

इस कार्यशाला में महत्वपूर्ण रुप से विशेष आमंत्रित अतिथि उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह एवं सूचना संजय प्रसाद जी, निदेशक सूचना शिशिर जी और अपर निदेशक सूचना अंशुमान राम त्रिपाठी जी भी शामिल हुए। सभी ने सरकार के महत्वाकांक्षी अभियान मिशन शक्ति पर आयोजित इस कार्यशाला की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कार्यक्रम के सफल आयोजन की बधाई दी।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations