Skip to content

साइकिल रैली से ‘मिशन 2022’ का आगाज, 400 सीटें जीतने का दावा

लखनऊ। यूपी चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सियासी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर सपा साइकिल यात्रा के जरिए यूपी के सिंहासन पर काबिज होने की तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने केंद्र और योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ गुरुवार को जनेश्रर मिश्र की जयंती पर पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाली.

जब साधना प्लस न्यूज़ चैनल से बोले अखिलेश यादव

साधना प्लस न्यूज़ चैनल से बोलते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बताया कि, सपा का कार्यक्रम साइकिल यात्रा लगातार चलता रहेगा. इसके साथ ही ये कोशिश रहेगी कि, समाजवादी पार्टी जनता के बीच जनता के मुद्दों को लेकर जाए.

सपा ने साइकिल दौड़ाकर दिखाई शक्ति

अखिलेश यादव ने राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को निशाने पर लिया. और हर मोर्चे पर विफल बताया है. पार्टी के आह्वान पर राज्य के सभी जिला और तहसील मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं ने साइकिल दौड़कर शक्ति प्रदर्शन किया.

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर आरोप

अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  हम यूपी को नई दिशा देना चाहते हैं. साथ ही साथ उन लोगों को भी याद करते हैं जो कोरोना की वजह से नहीं रहे. यह सरकार की विफलता थी. बड़ी संख्या में लोग मारे गए यह सरकार हर चीज में नाकाम रही. ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं करवा पाए. जनता में नाराज़गी है.

400 सीट जीतने का दावा

आने वाले समय में हो सकता है एसपी को 400 सीट भी जितवा दे. आज ऐसी स्थिति ऐसी है कि, बीजेपी के पास प्रत्याशी कम पड़ेंगे.  यह लोग चुनाव आते-आते अपराधियों के कितना करीब पहुंच गए.

बीजेपी मनी फेस्टो बनाती है

अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने अभी तक अपना मैनिफेस्टो नहीं खोला है. यह लोग मनी फेस्टो बनाते हैं जैसे जैसे चुनाव आ रहा इन्हें दलित और मुस्लिम याद आ रहे. इनके लिए कोई काम नहीं किया सिवाय जेल भेजने के. चुनाव के समय करीब आना चाहते हैं.

पंचायत चुनाव में अध्यापकों की बलि देने में बीजेपी नंबर वन

अखिलेश ने कहा, बीजेपी की काम करने की संस्कृति नहीं रही है. सपा के काम का उद्घाटन नाम बदलकर किया जा रहा है. उन्हीं का फीता काट रहे और अपराधियों का स्वागत कर रहे हैं. पंचायत चुनाव में अध्यापकों की बलि देने में बीजेपी नंबर वन, रोजगार मांगने वाले नौजवानों पर लाठी चलाने वालों में नंबर वन. विभिन्न लोगों को जेल में डालने में नंबर वन. विशेष धर्म पर अत्याचार करने में नंबर वन है.

किसानों की आय नहीं हुई दोगुनी

अखिलेश ने कहा कि, हमारे सीएम को लैपटॉप चलाना नहीं आता इसलिए नहीं बांटा. किसानों की आय दोगुनी करने की बात की थी पर कुछ भी नहीं हुआ. बीजेपी को ये बताना चाहिए. आज भी गन्ना मूल्य बकाया है. जनता की ही जासूसी कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations