Skip to content

मेट्रो अस्पताल के चेयरमैन डॉ. पुरुषोत्तम लाल ने साधना ग्रुप को दी शुभकामनाएं, कोरोना काल को लेकर साझा की जानकारियां

नई दिल्ली। फरीदाबाद सेक्टर-16ए स्थित मेट्रो अस्पताल के चेयरमैन डॉ. पुरुषोत्तम लाल ने कोविड के वक्त अपने अहम और अस्पताल के योगदान को लेकर जानकारी साझा की। इसके साथ ही साधना ग्रुप के नए चैनल ‘हर ख़बर’ हरियाणा की शुभकामनाएं दीं।

मिशन-2022 : दो दिवसीय यूपी दौरे पर अमित शाह, उत्तर प्रदेश की चुनावी नब्ज टटोलेंगे

‘हमें कोविड के समय लोगों की सेवा करने मौका मिला’

डॉ. पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि, हमें कोविड के समय लोगों की सेवा करने मौका मिला। और हमारे लिए ये बहुत चुनौतियों भरा रहा। हमें कोरोना काल में लोगों की सेवा करने को लेकर मोटीवेशन हमारे माननीय चीफ मिनिस्टर साहब से मिली.

‘चीफ मिनिस्टर स्टेट के लिए काम कर रहे हैं’

सबको पता है कि, माननीय चीफ मिनिस्टर बहुत ही सुलझे हुए जीनियस नेता हैं और स्टेट के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. कोविड के बारे में आप सब को पता है कि, हम सभी बहुत काफी परेशान रहे कोरोना काल में कई लोगों ने दम तोड़ दिया। लेकिन जो अच्छी चीज है वो है वैक्सीनेशन।

IPL 2022: आइपीएल की दो नई टीमों की हुई घोषणा, अहमदाबाद और लखनऊ होगी नई टीम

‘हमारी सरकार ने वैक्सीनेशन पर बहुत ध्यान दिया है’

कोरोना के खात्मे के लिए हमारी सरकार ने वैक्सीनेशन पर बहुत ध्यान दिया है। इसके साथ ही हम दूसरें देशों के मुकाबले वैक्सीनेशन में आगे हैं। उन्होंने कहा कि, अब एक और अच्छी न्यूज ये है कि, दो मस तीन महीने में ओरल मेडीसिन आ जाएगी। जो कि कभी किसी को कोविड वगैरह होता है, तो घर में वो ओरल मेडीसिन पांच दिन के लिए ली जा सकती है. जिससे हॉस्पिटलाइजेशन 60 से 70 परसेंट कम हो जाएगी और मौत का रेट भी कम हो जाएगा. लेकिन वैक्सीनेशन कराना फिर भी जरूरी रहेगा.

‘जिनको कोविड हुआ है उन्हें कार्डियक प्रॉब्लम रहती है’

उन्होंने बताया कि, मैं एक कार्डियोलॉजिस्ट भी हूं। और मैं देख रहा हूं कि, कि जिन लोगों को खासकर कोविड हुआ, उनको कार्डियक प्रॉब्लम कोविड के बाद भी रहती है। इसलिए हम ये सजेस्ट करेंगे कि, सभी लोगों को जिनको कोविड हुआ, उनको खासकर कार्डियक एवोल्यूशन करना बहुत जरूरी है। क्योंकि कोविड से ब्लड क्लॉट बने और बन रहे हैं। इस लिए हार्ट का चेकअप करवाना जरूरी है। क्यों की ब्लॉक वगैरह जो मौके पर पता चल जाता है। तो उसका अच्छी तरह इलाज किया जा सकता है।

गौतमबुद्धनगर में चलाया गया चेकिंग अभियान, संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की ली गई तलाशी, 2 ऑटो सीज

नए चैनल के लिए साधना ग्रुप को दी बधाई

वहीं उन्होंने कहा कि, मैं बहुत खुश हूं कि, साधना प्लस ग्रुप ये नया चैनल ‘हर खबर’ हरियाणा लेकर आए हैं। ‘हर खबर’ और हरियाणा स्टेट के लिए इनकी कंट्रीब्यूशन बहुत ज्यादा होगी। और मैं तहे दिल से साधना प्लस को शुभकामनाएं देता हूं।

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations