Skip to content

Meerut: STF ने पांच अंतरराज्यीय शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, 2.5 लाख कैश और 820 शराब की पेटी बरामद 

मेरठ। एसटीएफ ने हरियाणा से शराब तस्करी करने वाले 5 अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से भारी संख्या में अवैध शराब की पेटी बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि यह शराब चुनाव में वितरण करने के लिए लाई गई थी।

जानिए 30 जनवरी रविवार का पंचाग : पश्चिम दिशा की यात्रा करने से बचें

एएसपी एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया कि मेरठ एसटीएफ यूनिट की टीम ने जनपद बागपत के थाना सिंघावली अहिर क्षेत्र से अवैध शराब तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

ये आरोपित पकड़े गए
मेरठ एसटीएफ यूनिट  की टीम द्वारा जनपद बागपत के थाना सिंघावली अहिर क्षेत्र से अवैध शराब तस्करी करने वाले अंतर राज्य गिरोह के पांच सदस्यों गिरफ्तार किया
1. पवन कुमार s/o संतोष यादव निवासी सुभानपुर थाना चांदीनगर जनपद बागपत
2. सचिन यादव s/o राज सिंह निवासी सुराणा थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद
3. उधम सिंह s/o करण सिंह निवासी सिसाना थाना खरखोदा जनपद सोनीपत हरियाणा
4. दीपक s/o बलराज निवासी गढ़ी सिसाना थाना खरखोदा जनपद सोनीपत हरियाणा
5. अमित s/o हरिराम निवासी गढ़ी सिसाना थाना खरखोदा जनपद सोनीपत हरियाणा

सपा-भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ी बेरोजगारी और मंहगाई, जवाब कौन देगा ?

यह सब मिला

इन आरोपितों के कब्जे से ओल्‍ड मौंग शराब की 820 पेटी (कुल 9840 बोतल) एक ट्रक और एक स्विफट पांच मोबाइल फोन, 75 कट्टे जीरे की भुस्सी व मुरमुरे के। (शराब की पेटियों को ढकने के लिए।) बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह शराब विधानसभा चुनाव में वितरण करने के लिए लाई गई थी।

एसएसटी ने पकड़ी ढाई लाख की रकम

स्टेटिक सर्विलांस टीम ने मोहिउद्दीनपुर में चेकिंग के दौरान दो कार सवार लोगों से ढाई लाख की रकम बरामद की है। रकम कहां से लाए इसका दोनों जवाब नहीं दे पाए। ऐसे में पुलिस ने रकम सील कर मालखाने में जमा करा दी है।

शनिवार को परतापुर थाने की मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पर चेकिंग चल रही थी। तभी कार में सवार होकर मेरठ से गाजियाबाद की तरफ जा रहे सादिक सैफी निवासी कादराबाद गोविंदपुरी मोदीनगर गाजियाबाद को पुलिस ने रोक लिया। उसकी कार से एक लाख की रकम बरामद हुई।

आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की 5वीं सूची जारी की, गोरखपुर सदर से विजय श्रीवास्तव को टिकट

इसी प्रकार पुलिस ने अख्तर अब्बास निवासी गली नंबर दस अहमद नगर लिसाड़ीगेट की कार चेक की। कार से डेढ़ लाख की रकम बरामद की गई। अख्तर भी रकम के बारे में कोई जवाब नहीं दे पाए। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि उन्हें रकम के बारे में जानकारी देने के लिए समय दिया गया है। 

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations