Skip to content

ममता बनर्जी ने BJP की जीत को बताया ‘वोटों की लूट’ : बीजेपी को लोकलुभावन जनादेश नहीं मिला

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का समर्थन किया था.

4 राज्यों में भाजपा की शानदार जीत : पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया रोड शो, लोगों का उमड़ा सैलाब

चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने लोगों से सपा के पक्ष में वोट देने की अपील की थी. हालांकि यूपी के चुनाव में सपा दूसरे नंबर की पार्टी बनी है, वहीं बीजेपी को जनता का बंपर समर्थन मिला है.

बीजेपी को लोकलुभावन जनादेश नहीं मिला

बीजेपी की इस धमाकेदार जीत पर रिएक्शन देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे वोटों की लूट करार दिया है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चुनावी फैसले पर कहा है कि, बीजेपी को लोकलुभावन जनादेश नहीं मिला है, वोटों की लूट हुई है.

यूपी में BJP की जीत ने रचा इतिहास : पीएम मोदी और सीएम योगी इंटरनेशनल मीडिया में भी छाए

यह जीत भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति होगी

ममता बनर्जी ने कहा कि, अगर कांग्रेस चाहे तो हम सब मिलकर (2024 का आम चुनाव) लड़ सकते हैं. अभी के लिए आक्रामक न हों, सकारात्मक रहें. यह जीत (4 राज्यों में विधानसभा चुनाव) भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति होगी. ममता बनर्जी ने कहा कि 2022 के चुनाव परिणाम 2024 चुनावों के भाग्य का फैसला करेंगे यह कहना अव्यावहारिक है.

ईवीएम की लूट और कदाचार हुआ

ममता बनर्जी ने कहा कि, ईवीएम की लूट और कदाचार हुआ है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को निराश नहीं होना चाहिए और उन्हीं ईवीएम मशीनों की फॉरेंसिक जांच करानी चाहिए. अखिलेश यादव का वोट प्रतिशत इस बार 20% से बढ़कर 37% हुआ है.

यूपी में हार के बाद बोलीं मायावती- सपा पर भरोसा करके मुसलमानों ने की बड़ी भूल

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations