Skip to content

कानपुर : कारोबारी मनीष गुप्ता की पत्नी बोलीं- जब तक सीएम से नहीं मिलूंगी कुछ नहीं खाऊंगी

कानपुर। कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमला बोल रहा है. बता दें कि, गोरखपुर पुलिस की कथित पिटाई के बाद कारोबारी की मौत को लेकर सपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है.

गुरुवार को भी सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मनीष गुप्ता के घर के बाहर जमा हो गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

कानपुर : मृतक कारोबारी मनीष गुप्ता के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर बोला हमला, की ये मांग

सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को देख मनीष गुप्ता के परिवार को अपील करनी पड़ी. मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने सपा नेताओं से वहां से जाने की अपील की.

‘पति की मौत पर किसी तरह की राजनीति न करें’

उन्होंने हाथ जोड़कर कहा कि, पति की मौत पर किसी तरह की राजनीति न करें. पीड़ित परिवार ने कहा कि जब तक भीड़ नहीं हटेगी तब तक वे किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे.

UP : कारोबारी की हत्या को लेकर एक्शन में योगी, कहा- दोषी पुलिसवाले होंगे बर्खास्त , दिए सख्त निर्देश

सीएम से मिलने की मांग

मनीष की पत्नी ने सीएम योगी से मिलने की मांग भी की है. मीनाक्षी ने कहा कि, जब तक मैं सीएम योगी से नहीं मिलूंगी तब तक कुछ भी नहीं खाऊंगी.

अखिलेश ने की मुलाकात

उधर, सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव मनीष गुप्ता के घर पहुंचे. अखिलेश ने कानपुर में मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी और परिवार से मुलाकात की. इससे पहले बीती शाम भी सपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर मनीष गुप्ता को श्रद्धां‍जलि दी.

आज का पंचांग और राशिफल : ये राशि वाले रहे सावधान, वरना होगी परेशानी, जानें अपना राशिफल ?

सपा नेताओं ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने के साथ दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की. इसके साथ ही मृतक की पत्‍नी को नौकरी और एक करोड़ रुपए का मुआवजा भी देने की मांग की.

गोरखपुर के होटल में संदिग्ध हालात में हुई मौत

गौरतलब है कि, कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर के होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. मनीष गोरखपुर के एक होटल में अपने दोस्तों से मिलने आए थे.

भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ घोषित नहीं किया तो ले लूंगा जल समाधि, जगदगुरु परमहंस ने दी चेतावनी

आरोप है कि, देर रात कुछ पुलिसकर्मी घुसे और उन्होंने मनीष की जमकर पिटाई की. मनीष को इलाज के लिए निजी अस्‍पताल ले जाया गया. हालत बिगड़ने पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले गए जहां उनकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations