Skip to content

बीजेपी सरकार में चरम पर महंगाई, प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना अभी खत्म भी नहीं हुआ है. ऐसे में लोगों को महंगाई की मार से दो चार होना पड़ रहा है. देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम अपने उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं और अब भी लगातार बढ़ रहे हैं.

BJP Meeting: जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक शुरू, कई बड़े नेता मौजूद

प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना

वहीं महंगे पेट्रोल डीजल को लेकर कांग्रेस भी बीजेपी सरकार पर हमलावर है. सोमवार को अपने ताजा ट्वीट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि, अब हवाई चप्पल वालों का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है.

बीजेपी सरकार ने महंगाई बढ़ाई

केंद्र पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि, वादा किया था कि, हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे. लेकिन बीजेपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है.

Kerala Floods: भारी बारिश और लैंडस्लाइड से केरल में हाहाकार, मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई

राहुल गांधी ने सरकार की आलोचना की

एक दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि यह ‘सभी के लिए विनाश’ और ‘बढ़ती कीमतों’ का विकास है.

17 October: दिनभर की बड़ी खबरें

राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया, जिसमें दावा किया गया है कि अगर सरकार ने करों में बढ़ोतरी नहीं की होती तो पेट्रोल 66 रुपये प्रति लीटर होता और डीजल 55 रुपये प्रति लीटर होता.

सरकार ‘कर उगाही’ में लिप्त

गांधी ने आरोप लगाया कि सरकार ‘कर उगाही’ में लिप्त है. गांधी ने ‘टैक्स एक्सटॉर्शन’ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए हिंदी में ट्वीट किया, ‘सबका विनाश, महंगाई का विकास.’

श्रावस्ती को सीएम योगी ने दी 390 करोड़ की सौगात, बहराइच में भी 144 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations