Skip to content

दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की बैठक में सोनिया गांधी ने दी नसीहत, कहा- BJP-RSS के झूठ का पर्दाफाश करना है

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के महासचिवों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दी नसीहत देते हुए कहा कि, देश के जुड़े अहम मुद्दों पर कांग्रेस रोज बयान जारी करती है लेकिन मेरा अनुभव है कि, वह जमीनी कार्यकर्ताओं तक नहीं पहुंचता है.

प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, कहा- नौकरी मांगने वाले युवाओं को प्रताड़ित कर रही सरकार

भाजपा-आरएसएस के झूठ का पर्दाफाश करना है – सोनिया

नीतिगत मुद्दों पर राज्य स्तर के नेताओं में मुझे वैचारिक स्पष्टता और एकजुटता की कमी और दिखती है. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी-आरएसएस की विद्वेषपूर्ण विचारधारा का मुकाबला करना है. हमें पूरी प्रतिबद्धता के साथ उनके झूठ का पर्दाफाश करना चाहिए.

सांसद अधीर रंजन और नवजोत सिंह सिद्धू भी रहे मौजूद

इस बैठक में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई नेता मौजूद रहे. ये बैठक सदस्यता अभियान, महंगाई के मुद्दे पर शुरू होने वाले जनजागरण अभियान और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई है. इसके अलावा इस बैठक में लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी और नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल रहे.

बाराबंकी से कांग्रेस की ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ का आगाज: प्रियंका गांधी ने दिखाई हरी झंडी, कांग्रेस ने ली ये 7 प्रतिज्ञाएं

16 अक्टूबर को भी हुई थी कांग्रेस कार्य समिति की बैठक

बीते 16 अक्टूबर को हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में संगठनात्मक चुनाव का कार्यक्रम तय करने के साथ ही यह निर्णय लिया गया था कि, आगामी एक नवंबर से कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाएगी, जो अगले साल 31 मार्च तक चलेगा. इसके साथ ही फैसला हुआ था कि, चौदह से 29 नवंबर के बीच महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा.

अगले साल 5 राज्यों में होने हैं चुनाव

गौरतलब है कि, देश के पांच राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसमें यूपी, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन पांच राज्यों में से पंजाब में कांग्रेस की सरकार है. कांग्रेस की कोशिश होगी कि, वो फिर से राज्य की सत्ता पर काबिज हो.

कांग्रेस को अगले साल मिल सकता है नया चीफ, जानिए CWC की बैठक में किन मुद्दों पर हुई चर्चा

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations