Skip to content

झांसी में सीएम योगी ने गिनाए भाजपा सरकार के काम, बुंदेलखंड में कुंआरे युवाओं के लिए की ये घोषणा ?

झांसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान से पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाजपा सरकार के काम गिनाए।

सीएम योगी ने कुंआरे युवाओं के लिए घोषणाएं की

साथ ही सीएम योगी ने कुंआरे युवाओं के लिए घोषणाएं भी की। सीएम योगी ने कहा कि यहां बहुत से नौजवान बिना शादी के रह जाते थे, पानी नहीं है तो कोई कन्या देता नहीं था, ऐसे मे युवाओं की कैसे शादी हो। लेकिन अब किसी को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा।

रोमांचक हुई करहल की जंग : नेताजी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश के लिए मांगे वोट

अब किसी नौजवान को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा

इलाके में पानी की समस्या पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, बुंदेलखंड में पानी की समस्या के कारण कई युवक शादी के बिना रह जाते थे क्योंकि कोई अपनी कन्या की शादी बुंदेलखंड में नहीं करना चाहता था, लेकिन अब यहां किसी नौजवान को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा। हर घर नल की योजना से पानी की समस्या का हल कर दिया गया है।

सपा-कांग्रेस और बसपा पर निशाना

सीएम योगी ने सपा-कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा, कोरोना काल में क्या बसपा, सपा, कांग्रेस के नेता आपका हाल लेने आए थे? क्या अखिलेश यादव, मायावती आईं थीं? दिल्ली से भाई-बहन की जोड़ी (राहुल गांधी-प्रियंका गांधी) आई थी?

Lucknow : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने की प्रेसवार्ता, कहा- फिर सत्ता में आएगी BJP तो सभी तक पहुंचेंगी सरकारी योजनाएं

उन्होंने कहा, जब ये लोग संकट की घड़ी में आपका हाल-चाल नहीं ले सकते तो क्या इन्हें समर्थन मिलना चाहिए? सीएम योगी ने कहा कि वह कोरोना की दोनों लहरों में बुंदेलखंड के सभी इलाकों में गए थे।

नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, आज कोई राह चलते किसी राहगीर, व्यापारी या किसी बेटी पर तमंचा तानने का दुसाहस कर पाएगा? लेकिन ये दुस्साहस 2017 के पहले होता था। क्योंकि नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी थी, उनसे आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

जालौन में क्या बोले सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद जालौन पहुंचे थे, जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, बुंदेलखंड जो पिछली सरकारों के समय माफियाओं, पेशेवर अपराधियों, और डकैतों की अनैतिक और अराजक गतिविधियों का अड्डा बन गया था।

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

सीएम योगी ने कहा कि, डबल इंजन की सरकार ने उस बुंदेलखंड को विकास की इतनी योजनाओं के साथ जोड़ा है कि आज बुंदेलखंड हमारा जालौन से लेकर चित्रकूट तक धरती का नया स्वर्ग बनने के लिए तैयार खड़ा है।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations