Skip to content

…अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला, आपके जाने से सदमें में फैंस

मुंबई। पहले सुशांत और अब सिद्धार्थ का जाना बेहद दुखद खबर है. बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे.

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है कि, सिद्धार्थ वाकई अब इस दुनिया में नहीं रहे. बता दें कि, आज सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में निभाया था अहम किरदार

सिद्धार्थ सिर्फ टीवी का ही जाना माना चेहरा नहीं थे बल्कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी अहम किरदार निभाया था।

महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कार्यशाला का आयोजन, आकांशा सिंह ने कहा- महिला सशक्तीकरण विकास का प्रभावी साधन

सिद्धार्थ के यूं चले जाने से सदमे में फैंस

शुक्ला ने बिग बॉस में भी सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी थी और सीजन 13 का खिताब अपने नाम किया था। सिद्धार्थ के यूं चले जाने की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं।

बालिका वधू सीरियल से बनाई थी पहचान

सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी.

एक क्लिक पर देखिए योगी कैबिनेट के बड़े फैसले

2004 में टीवी से एक्टिंग डेब्यू किया था

साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था.

इसी साल सिद्धार्थ की ब्रोकन बट ब्यूटीफल वेब सीरीज आई थी

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया. साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए. इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Paralympics 2021: नोएडा के डीएम सुहास ने दिखाया दम, जर्मनी के जेन निकलस को दी मात

मुंबई में हुआ था सिद्धार्थ का जन्म

बता दें कि, सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था। गौरतलब है कि, वो टीवी का इतना मशहूर चेहरा बन गए लेकिन उनकी रुचि कभी भी मॉडलिंग या एक्टिंग में नहीं थी।

अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेस करना चाहते थे। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

SC से सुपरटेक को बड़ा झटका, नोएडा में 40 मंजिला 2 टावर गिराने का आदेश

एक प्रतियोगिता से जब बदली किस्मत

सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था। सिद्धार्थ ने मां के कहने पर बेमन से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये उनकी किस्मत बदल देगा।

सिद्धार्थ ने देश का नाम किया रोशन

सिद्धार्थ ने ये प्रतियोगिता जीत ली थी।। इसके बाद सिद्धार्थ को साल 2008 में तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा गया। वहां भी सिद्धार्थ ने जीतकर देश का नाम रोशन किया था।

शिवपाल यादव बोले- अपने सेवा कार्यों से मसीही समाज ने देश में एक विशिष्ट मुकाम हासिल किया

फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में भी काम किया

बाद में उन्होंने एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में भी काम किया था। इस ऐड के बाद उन्हें टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में लीड रोल मिला।

अब स्वर्ग में मिलुंगा भाई- रियाज

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर आसिम रियाज दुखी नजर आए। फोटो को साझा करते हुए आसिम रियाज ने लिखा, “मैं आपसे अब स्वर्ग में मिलुंगा मेरे भाई। आरआईपी सिद्धार्थ शुक्ला।”

मेरठ से प्रयागराज तक होगा गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण, ये जिले होंगे लाभान्वित

बिंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, “बहुत जल्दी चले गए भाई। आपकी चमक हमेशा हमारे साथ रहेगी, आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है। बिग बॉस में आपके जैसा कोई विजेता नहीं था और न ही कभी होगा। लगता है बुरी नजर पर अब हमेशा विश्वास करना पड़ेगा।”

मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “यह वाकई बहुत हैरान करने वाला है। इस हैरानी को बयां करने के लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगे। भगवान करने, उनकी आत्मा को शांति मिले।”

अफगानिस्तान संकट पर सरकार ने अपनाई ‘वेट एंड वॉच’ की नीति, विपक्ष ने आतंकवाद बढ़ने की जताई आशंका

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “RIP सिड, तुम हमेशा याद आओगे।”

उर्मिला मातोंडकर ने बिग बॉस विजेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “आरआईपी सिद्धार्थ शुक्ला, बहुत जल्दी चले गए। आपके परिवार को मेरी सांत्वनाएं।”

सुपरटेक ट्विन टावर मामले पर सीएम योगी सख्त, एसआईटी बनाने का दिया आदेश

कुमार विश्वास ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, “हे ईश्वर। बेहद दुखद। एक संभावनाशील युवता का इनता आकस्मिक पूर्णविराम? ओम शांति।”

बिग बॉस के घर में उनके साथ प्रतिभागी के तौर पर रह चुकीं हिमांशी खुराना ने लिखा कि “ओह माय गॉड. ये यकीन मानना मुश्किल है. RIP सिद्धार्थ शुक्ला”

सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रहीं रश्मि देसाई ने ट्विटर पर टूटे दिल की इमोज को शेयर किया है।

इसी महीने दो चरणों में राजस्थान का दौरा करेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत

युवाओं में बेहद लोकप्रिय गायक और संगीतकार अर्जुन कानूनगो ने भी सिद्धार्थ की मौत पर हैरानगी जताई। उन्होंने लिखा कि यकीन मानना मुश्किल है। हमें किसी को भविष्य के बारे में नहीं पता है। RIP

कबीर सिंह में अभिनेत्री जिया शर्मा का किरदार निभाने वाली निकिता दत्ता ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा कि “ये सुनना बेहद हैरान करने वाला है। मेरा दिल परिवार के लिए बुरी तरह दुखी है। ओम शांति”

वृद्धावस्था पेंशन योजना के लाभार्थियों के खाते में आएंगे पैसे, सीएम योगी करेंगे संवाद

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी लोग सदमे में है. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी दुख जताया है.

राहुल गांधी ने जताया दुख

फेसबुक पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, “सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति मेरी संवेदना है. इस तरह छोटी उम्र में अभिनेता के निधन की खबर पूरे देश में एक सदमे की लहर की तरह है.”

महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कार्यशाला का आयोजन, आकांशा सिंह ने कहा- महिला सशक्तीकरण विकास का प्रभावी साधन

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations