Skip to content

गाजियाबाद: झुग्गियों में भीषण आग लगने से कई गायों की जलकर मौत, CM योगी ने दिए मदद के निर्देश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की झुग्गियों में भीषण आग लग गई है. इंदिरापुरम की झुग्गियों में लगी आग की लपटें दूर से देखी जा सकती थीं. इस हादसे में 50 गायों की जलकर मौत होने की खबर है. वहीं सीएम योगी ने इस घटना को संज्ञान में लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं.

इंदिरापुरम की झुग्गियों में आग लगने के बाद लोगों ने दमकल विभाग को फोन करके इसकी जानकारी दी. मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ी मौजूद हैं, जो आग बुझाने का काम कर रही हैं. श्री कृष्ण गोसेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि “कबाड़ में आग लगने के कारण 50 से ज्यादा गायों की जल कर मृत्यु हो गई है. सभी गाय बिना दूध देने वाली गाय थीं.” इस भीषण हादसे से इलाके के लोग डरे हुए हैं. मौके पर गाजियाबाद के डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर धटना की जानकारी ली. 

बताया जा रहा है कि हादसे की जगह ही गैस सिलेंडर का गोदाम है. आग लगने के दौरान 10 से ज्यादा गैस सिलेंडरों में धमाका होने की बात कही जा रही है. इनमें 2 बड़े और 8 छोटे जले हुए सिलेंडर बरामद हो गए हैं. मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची हुई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लिया है और अधिकारियों को 24 घंटों में पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने और नुकसान के आकलन के निर्देश दिए हैं.

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations