Skip to content

जौनपुर में एनकाउंटर : शातिर अपराधी सतीश सिंह ढेर, एके-47 राइफल, पिस्टल और कारतूस बरामद

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शुक्रवार दोपहर पुलिस ने एनकाउंटर में एक शातिर अपराधी को मार गिराया है. इस एनकाउंटर में खूंखार अपराधी से एके-47 राइफल भी बरामद हुई है.

अपराधी मुठभेड़ में ढेर, दो सिपाही घायल

जानकारी के मुताबिक, सरपतहा थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव में शुक्रवार की दोपहर मुठभेड़ में शातिर अपराधी सतीश सिंह प्रिंस पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हो गए. पुलिस ने मारे गए अपराधी के पास से एके 47 राइफल, एक पिस्टल, भारी मात्रा में कारतूस और बाइक भी बरामद की है.

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा पत्र, की ये मांग

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि, सरपतहां थाना पुलिस व एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनिया गांव निवासी शातिर अपराधी सतीश कुमार सिंह ग़ैरवाह में मौजूद है. सूचना पर सीमावर्ती जिले सुलतानपुर की भी पुलिस आ गई.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने चलाईं गोलियां

पुलिस ने घेराबंदी कर आत्मसमर्पण के लिए कहे जाने पर सतीश सिंह पुलिस टीम को लक्ष्य कर गोलियां चलाने लगा, जिससे दो सिपाही घायल हो गए. साहनी ने बताया कि, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं. सतीश सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

काशी विश्वनाथ, काल भैरव मंदिर और महामृत्युंजय महादेव के अखिलेश यादव ने किए दर्शन

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी, क्षेत्राधिकारी (सीओ) शाहगंज अंकित कुमार भी मौके पर आ गए. जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस घायल अपराधी व सिपाहियों को अलग-अलग वाहनों से उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई. जिला अस्पताल में सतीश सिंह को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया.

हत्या के मामले में वंचित था सतीश सिंह

बता दें कि, सतीश सिंह 31 मई 2019 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सिद्दीकपुर स्थित एक स्कूल के पास सपा नेता लालजी यादव और 16 फरवरी 2021 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के ही मखमेलपुर गांव के पूर्व प्रधान राज कुमार यादव की हत्या के मामले में वांछित था.

पीएम मोदी के भव्य रोड शो ने यूपी में भाजपा को जीत सुनिश्चित कराने का कार्य किया : विकास प्रीतम सिन्हा

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations