Skip to content

लाउडस्पीकर पर CM नीतीश के नेता का विवादित बयान : अजान के लिए जाएं पाकिस्तान

नई दिल्ली। देशभर में लाउडस्पीकर का मुद्दा अभी थमा नहीं है. महाराष्ट्र से शुरू हुआ लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा का विवाद अब पूरे देश में फैलते जा रहा है.

गृहमंत्री अमित शाह बोले- देश में शुरू होगी डिजिटल जनगणना, 25 साल का खाका होगा तैयार

सिवान से जेडीयू सांसद कविता सिंह और उनके पति भी इस विवाद में कूद गए हैं. सांसद कविता सिंह ने कहा कि हम लोग सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं. हनुमान पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. वहीं उनके पति ने तो यहां तक कह दिया कि अजान पाकिस्तान में होना चाहिए.

हनुमान चालीसा पर नहीं होनी चाहिए राजनीति

दरअसल, पति-पत्नी सोमवार को सिवान में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने ये बात कही. सांसद कविता सिंह ने कहा कि, सबसे पहले सनातन धर्म आया है. हमारा धर्म शुरू से ही आगे रहा है.

प्रयागराज में मुकदमों का समय से निस्तारण होने के कारण हाईकोर्ट के वकीलों की हड़ताल

आप किसी भी धर्म को मानें, लेकिन सनातन धर्म जो सबसे आगे रहा इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. हनुमान चालीसा हम मन में पढ़ें, घर में पढ़ें या कहीं भी पढ़ें उस पर राजनीति नहीं होना चाहिए.

अजान करने वाले लोगों को पाकिस्तान जाने की सलाह

इसी कार्यक्रम में शामिल उनके पति और जेडीयू नेता अजय सिंह ने अजान और हनुमान चालीसा को लेकर विवादित बयान दे दिया. अजय सिंह ने अजान करने वाले लोगों को पाकिस्तान जाने की बात कही.

Pandit Shivkumar Sharma Death: चला गया संतूर का ‘सरताज’, 84 साल की उम्र में शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन

उन्होंने कहा कि, यह हनुमान का देश है और अजान पाकिस्तान का. पाकिस्तान में अजान होता है कोई रोकने नहीं जाता है. यह हनुमान का देश है यहां हनुमान चालीसा होगा.

अजय सिंह ने कहा कि, यहां हनुमान पर बैन लगाने वाले मिट जाएंगे. जल जाएंगे. हनुमान पर बैन लगाने वाले जलकर राख हो जाएंगे, जैसे लंका जलकर राख हो गई. हनुमान चालीसा सदियों से होता आया है और होता रहेगा. उन्होंने आगे फिर दोहराया और कहा कि अजान पाकिस्तान में होना चाहिए.

Subsidy Expenses: कोरोना महामारी में मोदी सरकार ने खोला खजाना, सब्सिडी पर खर्च किए इतने रुपये

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations