Skip to content

उत्तराखंड कांग्रेस में और तेज हुआ घमासान : हरीश रावत के समर्थकों ने की मारपीट, लगाए आरोप

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद जहां एक ओर कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय सभी बड़े नेता दिल्ली में राहुल गांधी के घर पर मौजूद हैं तो वहीं उत्तराखंड कांग्रेस कार्यालय में गुटबाजी के चलते कार्यकर्ता आपस में ही लड़ रहे हैं। 

कानपुर : इनकम टैक्स की टीम ने पीयूष जैन के बेटे को हिरासत में लिया

कांग्रेस कार्यालय में भिड़ गए कांग्रेसी 

जानकारी के मुताबिक, हरीश रावत के ट्वीट के बाद गुटबाजी के चलते देहरादून स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसी भिड़ गए। शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय भवन में प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह के साथ हरीश रावत के समर्थक कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर दी। उन्होंने शाह पर हरीश रावत के लिए अपशब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाया और मारपीट कर दी।

राजेंद्र शाह पर अपशब्द बोलने का आरोप

बताया जा रहा है कि, मारपीट करने वाले दूसरे गुट के लोग भी कांग्रेस पार्टी से ही जुड़े हुए हैं। वहीं मारपीट करने वाले लोगों का आरोप है कि, राजेंद्र शाह द्वारा हरीश रावत के लिए अपशब्द कहे गए थे। जिसके बाद यह विवाद मारपीट पर उतर आया। वहीं इस विवाद के बाद मुख्यालय में युवा एकत्र हो गए। हरीश रावत के समर्थक भी वहां मौजूद रहे। जिसके बाद मौके पर समर्थकों ने हरीश रावत के समर्थन में नारेबाजी की। 

अखिलेश के करीबी इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर IT का छापा, 150 करोड़ बरामद होने की जानकारी

कांग्रेस संकट के आज सुलझ जाने के आसार- धीरेंद्र प्रताप

उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि, पिछले दो-तीन दिन से चर्चाओं में चल रहे तथाकथित कांग्रेस विवाद के आज शाम तक हल होने के आसार हैं। राज्य शाखा के तमाम शीर्ष नेता दिल्ली पहुंचे हैं।

पार्टी आलाकमान सुलझाने में लगी है मामला

पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से उनकी बात हुई है और सभी लोग मौजूदा संकट का तत्काल समाधान चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इस मामले को सुलझाने में लगे हैं और कोई शक नहीं कांग्रेस नेताओं के बीच फैल रहे अंधेरे को आज शाम तक दूर कर लिया जाएगा। 

स्वतंत्र देव सिंह का ओवैसी पर तंज, कहा- यदि कल को कागज़ मांग लिए तो आप कहां जाएंगे इसकी चिंता करिए

उत्तराखंड
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations