Skip to content

सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर में की पूजा-अर्चना, नामांकन करने के लिए हुए रवाना

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे. उनके नामांकन के मद्देनजर प्रदेश पदाधिकारियों ने गोरखपुर में डेरा डाल लिया है.

नामांकन से पहले गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने किया हवन पूजन

नामांकन करने के लिए रवाना हुए सीएम योगी

वहीं नामांकन से पहले सीएम योगी ने शिव अवतारी महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ जी और अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज के दर्शन व पूजन की। और नामांकन करने के लिए प्रस्थान किया.

देवाधिदेव महादेव का किया रुद्राभिषेक

गोरखपुर मंदिर में विधि-विधान के साथ देवाधिदेव महादेव का रुद्राभिषेक कर लोक-कल्याण एवं लोक-मंगल की कामना की।

क्रांतिभूमि गोरखपुर को कोटि-कोटि नमन

सीएम योगी ने ट्वीट कर गोरखपुर को नमन किया है. उन्होंने कहा, ‘मैं आज अपने गोरखपुर (शहर) से विधान सभा चुनाव-2022 में सहभागिता हेतु नामांकन करूंगा. महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ जी की तपोभूमि और मेरी आध्यात्मिक ऊर्जा की स्रोत क्रांतिभूमि गोरखपुर को कोटि-कोटि नमन एवं अभिनंदन!’

नामांकन के बाद जनसभा को करेंगे संबोधित

योगी के नामांकन के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय शिक्षा मंत्री पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

PM मोदी की UP में दूसरी ‘जन चौपाल’ वर्चुअल रैली कल : 1 लाख से ज्यादा लोग सीधे जुडेंगे, तैयारियां पूरी

महाराणा प्रताप इंटर कालेज में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में शहर के विभिन्न वर्गो के चुने हुए 1000 प्रतिनिधि चुनाव आयोग के निर्देशों का अनुपालन करते हुए जनसभा में शामिल होंगे.

जनसभा में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सीधे जनसभा स्थल पर ही पहुंचेंगे. जनसभा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और स्वतंत्रदेव सिंह समेत अन्य बड़े नेता गोरखनाथ मंदिर जाएंगे.

कायर्कर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई

मुख्यमंत्री के नामांकन के अवसर पर प्रशासन ने व्यापक व्यवस्था की है. लोगों को किसी असुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं और हिन्दू युवा वाहिनी के कायर्कर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई हैं.

कल यूपी दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी के नामांकन में होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations