Skip to content

अयोध्या में सीएम योगी ने छात्रों को वितरित किए टैबलेट और स्मार्टफोन, विपक्ष पर साधा निशाना

अयोध्या। सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार दोपहर अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विवि के विवेकानंद सभागार टैबलेट,स्मार्टफोन वितरित किए।

सीएम योगी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का किया अनावरण, छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्टफोन और टैबलेट

युवाओं को विकसित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित

सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, युवाओं को विकसित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि युवा को स्मार्ट और तकनीकी रूप से जानकार बनाना आवश्यक।

ज्ञान प्राप्त करने की कोई सीमा नहीं- सीएम

योगी ने कहा कि, ज्ञान प्राप्त करने की कोई सीमा नहीं है। भारत ज्ञान का भंडार है। अगर दुनिया के लोग देश के इतिहास की जानकारी के लिए अयोध्या, काशी, मथुरा और भारत के अन्य शहरों में जाते हैं तो हमें भी तकनीकी रूप से तैयार होना चाहिए।

Indian Railways: चुनाव से पहले UP को मोदी सरकार की सौगात, मां कामाख्या देवी के दर्शन के लिए चलाई नई ट्रेन

वैक्सीन ही कोरोना के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार

योगी ने कहा कि वैक्सीन सभी जगह निशुल्क लग रही है। हमें कोरोना से घबराना नहीं है बल्कि इससे लड़ना होगा। लड़ने के लिए हमें वैक्सीन जरूर लगवानी होगी। अच्छा स्वास्थ्य के साथ ही समाज के उत्थान में योगदान कर पाएंगे।

अब कृष्ण सपने में आ रहे

योगी ने अखिलेश के भगवान कृष्ण के सपने में आने वाले बयान पर योगी ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि, कृष्ण सपने में कहते होंगे कि अखिलेश तुमने मुख्यमंत्री रहते हुए सबसे पहले मथुरा में ही हमला करा दिया। मथुरा के बड़े पार्क पर आपके करीबी ने कब्जा कर लिया और कब्जा हटाने के दौरान पुलिस कर्मी शहीद हो गए।

बेकाबू हुआ कोरोना : देश में 24 घंटे में मिले 1 लाख 17 हजार नए केस, Omicron का आंकड़ा 3000 के पार

रामनगरी को देश-विदेश से जोड़ेंगे

सीएम ने कहा कि, जल्द ही अयोध्या में इंटरनेशनल एअरपोर्ट से विमान सेवाओं का संचालन शुरू हो जाएगा। इसके बाद रामनगरी के विकास को और गति मिलेगी।

अब तो विपक्ष भी जय श्री राम कहने लगे

अब तक तो अयोध्या के लोग और भारत के लोग जय श्री राम कहते थे। लेकिन अब तो विपक्ष को भी अयोध्या नजर आने लगी है। अब वे भी अयोध्या आकर जय श्री राम कहने लगे हैं। हमें इन ढोंगियों से सावधान रहना है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- तुरंत शुरू की जाए काउंसलिंग, 27% OBC आरक्षण को मंजूरी, 10% EWS रिजर्वेशन हो लागू

राममंदिर बनने के बाद होगी रामराज्य की स्थापना

सीएम योगी ने कहा कि, 70 सालों से रामनगरी में न बिजली थी और न ही शौचालय थे। लेकिन पिछले पांच साल के विकास ने पूरे यूपी की तस्वीर बदल दी है। पांच साल में अयोध्या में इतना विकास हुआ कि पूरा देश देख रहा है। जबकि लोग पहले अयोध्या को जानते नहीं थे।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations