Skip to content

अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, रामलला के किए दर्शन, विकास योजनाओं की समीक्षा के बाद दलित के घर करेंगे भोजन

योध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक बार फिर रामनगरी अयोध्या पहुंचे हैं. विधानसभा चुनाव 2022 में जीत के बाद सीएम योगी का अयोध्या का ये दूसरा दौरा है. मुख्यमंत्री यहां 22 घंटों तक रहेंगे. वहीं अयोध्या पहुचने के बाद सबसे पहले सीएम योगी रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजा के लिए गए. इसके बाद वे आयुक्त सभागार में विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे.

सीएम योगी का अयोध्या कार्यक्रम

सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में बेगमपुरा स्थित दलित मनीराम के घर दोपहर 2.30 बजे भोजन भी करेंगे. वे शाम पांच बचे सर्किट हाउस में संतों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ सीएम योगी क्षत्रिय समाज की ओर से गुप्तार घाट पर स्थापित महाराणा प्रताप की प्रतिमा का शाम चार बजे अनावरण करेंगे.

सीएम योगी का अयोध्या से रहा है खास प्रेम

बता दे की सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या से खास प्रेम रहा रहा है. अपने पहले कार्यकाल के दौरान भी वे अयोध्या का दौरा करते रहते थे और यहां के विकास कार्यों की समीक्षा भी करते थे. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सीएम योगी आज दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं. वे यहां 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की समीक्षा कर स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. इस दौरान उनके साथ मंडल और जिले के तमाम बड़े अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. 

शनिवार को अयोध्या से लखनऊ जाएंगे सीएम

अयोध्या में 22 घंटे गुजारने के बाद सीएम योगी शनिवार, 7 मई को यहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. फिलहाल अयोध्या में सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर आ रही है. कई जगह जाम की स्थति भी बन गई है.

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations