Skip to content

नई टिहरी में सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित : कांग्रेस पर बोला हमला, कमल को वोट देने की अपील

नई टिहरी। चुनावी प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नई टिहरी में पहुंचकर सभा को संबोधित किया।

कमल को वोट देने की अपील

सीएम योगी ने लोगों से एक बार फिर कमल को वोट देने की अपील की। वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को दोनों भाई बहन डूबा रहे।

सोमवार से यूपी में खुलेंगे सभी स्कूल, जानिए कोरोना की नई गाइडलाइन ?

यूपी आज अपराध मुक्त हुआ

उन्होंने कहा कि, हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, यूपी आज अपराध मुक्त हुआ है।

उत्तराखंड में जरूरी है भाजपा की सरकार

उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है, कि अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की तरफ आएंगे।

पंजाब में SKM का ऐलान : पीएम मोदी की रैलियों का विरोध करेंगे किसान

सीएम योगी ने कहा कि, वैसे तो मैं अपराधियों को छोड़ता नहीं हूं, लेकिन फिर भी अगर वो भागकर उत्तराखंड आते हैं तो सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। इससे सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी।

सीएम योगी का रुड़की आने का कार्यक्रम निरस्त

दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रुड़की आने का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शनिवार शाम चार बजे रुड़की से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के समर्थन में नेहरू स्टेडियम में एक सभा को संबोधित करना था।

यादव मतदाताओं को रिझाने पहुंचीं नेताजी की बहू अपर्णा, योगी सरकार के कार्यों का किया बखान

उत्तराखंड
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations