Skip to content

MCD चुनाव टालने पर CM अरविंद केजरीवाल बोले- BJP जानती है कि ये चुनाव हार जाएगी

नई दिल्ली। पंजाब में आप ने बड़ी जीत हासिल की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम चुनावों की तारीकों का एलान ना होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

4 राज्यों में भाजपा की शानदार जीत : पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया रोड शो, लोगों का उमड़ा सैलाब

उन्होंने कहा- आपको (स्टेट इलेक्शन कमिश्नर) जो भी धमकी या लालच दिया जा रहा है, वो बाहर आकर देश को बता दीजिए. सीएम ने कहा- मुझे नहीं पता कि स्टेट इलेक्शन कमिश्नर पर क्या प्रेशर डाला गया… क्या धमकी दी गई… अप्रैल में वह रिटायर हो रहे हैं…क्या उन्हें पोस्ट रिटायरमेंट कोई लालच दी गई… मुझे नहीं पता… मैं अपने स्टेट इलेक्शन कमिश्नर से कहना चाहता हूं कि, अगर आप चुनाव टाल देंगे तो जनतंत्र कैसे बचेगा. मुझे नहीं पता आपको जो भी धमकी या लालच दिया जा रहा है, वो बाहर आकर देश को बता दीजिए.

MCD को एक करना तो बहाना है… सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम ने कहा कि, 9 तारीख को दिल्ली चुनाव आयोग ने एक प्रेस इनविटेशन भेजा कि आज शाम 5 बजे MCD चुनावों की तारीखों का ऐलान करेगा. केंद्र सरकार ने 4 बजे चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी कि हम दिल्ली के तीनों नगर निगमों को एक नगर निगम बनाने जा रहे हैं. चुनाव की घोषणा न की जाए.

अपर्णा यादव व उनकी बेटी ने CM योगी का जीत के बाद किया तिलक

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, लोग कह रहे हैं कि, MCD को एक करना तो बहाना है, मकसद चुनाव टालने का है. बीजेपी को लग रहा था कि अगर दिल्ली में अभी चुनाव होगा तो आम आदमी पार्टी की लहर है, बीजेपी चुनाव हार जाएगी.

क्या लोकसभा चुनाव भी टाल देंगे?- अरविंद केजरीवाल

आप नेता ने कहा कि, अगर हम चुनाव आयोग पर दबाव डालकर चुनाव रद्द कराते हैं, इससे चुनाव आयोग कमजोर होता है और देश कमजोर होता है. मेरी प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर निवेदन है कि चुनाव रद्द मत कराइए.

यूपी में हार के बाद बोलीं मायावती- सपा पर भरोसा करके मुसलमानों ने की बड़ी भूल

दिल्ली के सीएम ने कहा कि, क्या होगा अगर कल, लोकसभा चुनाव से पहले, वो (बीजेपी) कह दे कि वे संसदीय प्रणाली के बजाय राष्ट्रपति प्रणाली लाना चाहते हैं और संविधान में बदलाव करना चाहते हैं, इसलिए चुनाव स्थगित कर दें. क्या चुनाव स्थगित होंगे?अगर वो कहें कि वह दो राज्य को एक करना चाहते हैं तो क्या चुनाव स्थगित कर दिए जाएंगे.

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations