Skip to content

पाकिस्तान के कराची में बड़ा विस्फोट, 10 लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

कराची। पाकिस्तान के कराची के शेरशाह पाराचा चौक इलाके में हुए विस्फोट में कई लोगों की मौत हो गई. आज यानी शनिवार दोपहर को इलाके की एक इमारत में हुए विस्फोट में 10 लोगों के मरने की खबर सामने आई है, वहीं कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि, ये विस्फोट एक प्राइवेट बैंक के पास साइट क्षेत्र में हुआ, जिससे इलाके में स्थित अन्य इमारत को भी नुकसान पहुंचा है. पुलिस और बचाव अधिकारी विस्फोट स्थल पर पहुंचे हैं.

Ganga Expressway: पीएम मोदी ने गिनाए पांच वरदान, कहा- विकास पर डबल इंजन की सरकार का फोकस

विस्फोट में 12 लोगों के घायल होने की खबर

बचाव अधिकारी घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करा रहे हैं. घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, इस विस्फोट में 12 लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस के मुताबिक, विस्फोट किन कारणों से हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है. विस्फोट स्थल पर बम निरोधक इकाई (BDU)पहुंची है. पुलिस और रेंजर्स के अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

एसएचओ जफर अली शाह ने बताया कि, विस्फोट एक बैंक के नीचे स्थित एक नाले में हुआ. अधिकारियों को शक है कि इमारत के नीचे नाले में गैसों के जमा होने के कारण विस्फोट हुआ है. एसएचओ ने बताया कि परिसर को खाली करने के लिए बैंक को नोटिस जारी किया गया था, ताकि नाले की सफाई की जा सके. विस्फोट में पास का एक पेट्रोल पंप भी क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और बचाव कार्य जारी है.

आयकर विभाग के छापे पर अखिलेश बोले- आईटी के बाद ED की टीम भी आएगी

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations