Skip to content

सरयू किनारे रिवर फ्रंट बनाने के एलान पर अखिलेश यादव हुए खुश, CM योगी से की ये मांग ?

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल अयोध्या के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने अयोध्या मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान सरयू किनारे सबसे बड़ा रिवर फ्रंट बनाने के अलावा ओवर ब्रिज और आरओबी पर भी निर्णय लिया गया. इस फैसला का समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने स्वागत करते हुए एक और मांग रख दी है.

अखिलेश यादव ने क्या किया ट्वीट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या दौरे के दौरान अयोध्या को दुनिया की सबसे सुंदर नगरी बनाने की दिशा में कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान सरयू किनारे सबसे बड़ा रिवर फ्रंट बनाने का निर्णय लिया गया. जिसपर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर गोमती रिवर फ्रंट के लिए अपनी मांग रख दी.

भाजपा नेता विकास प्रीतम सिन्हा बोले – यूनिवर्सिटी का नाम ‘शारदा’ पर कृत्य देखिए कि…

उन्होंने लिखा, “अयोध्या नगरी में सरयूतट पर रिवर फ्रंट बनाने की घोषणा का स्वागत है! साथ ही सपा सरकार में निर्मित और उप्र में रिवर फ्रंट विकसित करने का प्रतिमान बने ‘गोमती रिवर फ्रंट’ का भी सपाकालीन गौरव वापस लाया जाए. जब नदी भेद नहीं करती है तो नदियों में भेद क्यों किया जाए.”

सीएम योगी ने की घोषणा

सीएम योगी आदित्यनाथ कल अयोध्या के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने रामलला के दर्शन, हनुमान जी का पूजन, दलित के घर भोजन, संतो के साथ बैठक और अधिकारियों के साथ निर्माण कार्यों की समीक्षा की. इतना सब कुछ उन्होंने एक ही दिन में किया. यूपी की गद्दी में दोबारा बैठने के बाद सीएम योगी का यह पहला अयोध्या दौरा था.

UP : सुनील बंसल ने प्रदेश कार्यालय में सहकारिता के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ की बैठक

सीएम ने एक अस्पताल और एक प्राइमरी स्कूल का औचक निरीक्षण किया. जिसके बाद सीएम योगी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर घोषणा की, “अयोध्या में सरयू के तट पर रिवर फ्रंट विकसित होने जा रहा है.”

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations