Skip to content

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- सपा सरकार आने पर फिर से लैपटॉप बांटे जाएंगे

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार पर हमला बोला। और कहा कि, सपा सरकार आने पर फिर से लैपटॉप बांटे जाएंगे। उन्होंने कहा कि, सपा के दिये लैपटॉप आज भी चल रहे हैं।

चंडीगढ़ की मेयर बनीं भाजपा की सरबजीत कौर : AAP को मिले 13 वोट, किया हंगामा

अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज कराएगी सपा

वहीं अमित मालवीय के किए गए ट्वीट पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, समाजवादी पार्टी की लीगल टीम भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के एक व्यक्ति पर एफआईआर करवाएगी, वो व्यक्ति जो दिल्ली में बैठकर उत्तरप्रदेश की बीजेपी आईटी सेल चला रहा है, उन्होने मेरी एक झूठी तस्वीर फ्रांस की जारी की है, जिसमे वो कह रहे हैं इत्र कारोबारी जो कानपुर में पकड़ा गया है वो मेरे साथ खड़ा है। हम अभी तहरीर देंगे और कार्रवाई सरकार आने के बाद करेंगे।

सीएम योगी झूठ बोलते है

उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री झूठ बोलते हैं, 69 हजार शिक्षक भर्ती के अलावा जो परीक्षाएं रद्द की गई । उन्हें सपा सरकार में फिर से करवाएंगे। उन्होंने कहा कि, सपा सरकार बनने पर छात्रों के लिए नया काम होगा। गरीब के योग्य बच्चों की विदेश में पढ़ाई के लिए कोष बनाया जाएगा।

पहाड़ों पर बर्फबारी की वजह से मैदानी इलाकों में ठंड, दिल्‍ली-एनसीआर में येलो अलर्ट जारी

सपा प्रमुख ने कहा कि, मैनपुरी सैनिक स्कूल हमारी देन थी, मुख्यमंत्री सिर्फ नाम बदलना जानते हैं। भगवान परशुराम न बीजेपी न समाजवादी बल्कि सबके हैं।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations