Skip to content

कर्नाटक में भी योगी-योगी

किसी भी राज्य में चुनाव हो, वहां बीजेपी स्टार प्रचारकों में पीएम मोदी ,अमित शाह के बाद तीसरे नंबर पर सीएम योगी की मांग जरूर होती है और यही नजर आ रहा है कर्नाटक विधानसभा चुनावों में, जहां सीएम योगी की ताबड़तोड़ 36 रैलियां और रोड शो रखें गए हैं। पूरब-पश्चिम के बाद दक्षिण में बीजेपी दोबारा जीत की तैयारी में हैं और वहां सीएम योगी के हिन्दुत्व ब्रांड की लोकप्रियता लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है, इसलिए बीजेपी जनता का ध्यान हिन्दुत्व ब्रांड की लोकप्रियता खीचेगी। इससे पहले भी कर्नाटक विधानसभा चुनावों में योगी के धुआंधार प्रचार के बाद बीजेपी सत्ता में दोबारा लौटी थी। सीएम योगी के मैसूर,तटीय इलाके में ज्याद रैलियां ,रोड शो की संभावना है।

फेमस है बाबा बुलडोजर का ब्रांड

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच बाबा बुलडोजर ब्रांड काफी लोकप्रिय रहा है. असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गुजरात में भूपेंद्र पटेल के अलावा कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्मई ने भी इसकी हिमायत की है. अतीक अहमद के मामले में योगी आदित्यनाथ के मिट्टी में मिला देने वाले बयान से एक दमदार छवि वाले मुख्यमंत्री की छवि पेश की हुई है।

हिन्दुत्व के फायरब्रांड नेता

हिजाब जैसे मुद्दों को लेकर कर्नाटक के कई जिलों में हुई हिंसा के दौरान खुद बसवराज बोम्मई ने कहा था कि जरूरत पड़ने पर यूपी के बुलडोजर मॉडल को लागू किया जाएगा।

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations